थिएटर्स में फिर से रोमांस को जिंदा करने वाली है श्रद्धा कपूर और रणबीर स्टारर फ़िल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’

Photo of author

By Admin

श्रद्धा कपूर और रणबीर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई : लव रंजन की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर आज एक मेगा इवेंट में जारी किया गया और जिसको काफी शानदार रिएक्शन्स मिले। ट्रेलर ताजी हवा का एक झोंका है, जिसमें लीड जोड़ी के बीच शानदार केमिस्ट्री, बेहतरीन विजुअल्स, हिलेरिस डायलॉग्स और एक कॉन्सेप्ट है जो मज़ेदार, अप्रत्याशित और अपने टाइटल की तरह ही ट्विस्ट से भरा लेकिन रिलेटेबल है। कह सकते हैं कि तू झूठी मैं मक्कार वो फिल्म है जो थिएटर्स में फिर से रोमांस को जिंदा करने वाली है, लेकिन 2023 स्टाइल में।

स्टैंड-अप किंग अनुभव सिंह बस्सी, जो फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, ने इस इवेंट को होस्ट किया और उन्होंने सचमुच अपने मजाकिया वन लाइनर्स के साथ सबको खूब एंटरटेन किया और साल के सबसे मनोरंजक ट्रेलर के लॉन्च के लिए माहोल बना दिया। जब ‘झूठी’ श्रद्धा और ‘मक्कार’ रणबीर ने स्टेज पर निर्देशक लव रंजन को ज्वाइन किया तो किस्सों की बाढ़ आ गई और जिससे ये भी समझ आ गया कि फिल्म की शूटिंग भी उतनी ही मजेदार थी जितनी कि पर्दे पर दिखती है। ट्रेलर में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के एक साथ आने के मैजिक के साथ फिल्म में शानदार संगीत की झलक भी दी गई है।

दर्शकों ने एक रियल युवा रॉम-कॉम फिल्म के लिए लंबे समय से इंतजार किया है और टीजेएमएम ने निश्चित रूप से सभी बॉक्सों पर टिक करती हैं। ट्रेलर बस फिल्म की प्रत्याशा को कुछ पायदान ऊपर ले जाता है। ये फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में रिलीज होगी।

निर्देशक लव रंजन, जो अपनी फिल्मों के अनूठे ब्रांड के लिए जाने जाते हैं और कंटेम्परेरी रोमांस के फ्लैग बियरर हैं, ने कहा, “प्यार एक कॉम्प्लीकेटेड सब्जेक्ट है, लेकिन क्यों न आज की दुनिया में रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करते हुए कुछ मजा लिया जाए। श्रद्धा और रणबीर की सुपर टैलेंटेड जोड़ी और मेरे ब्रिलियंट क्रू ने फिल्म की दुनिया और वाइब को जीवंत कर दिया है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हर उम्र के दर्शक, युवा और युवा दिल से थिएटर में अच्छा समय बिताएंगे, जब वे फिल्म देखते हुए अपने खुद के रोमांस से जुड़ेंगे।

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

-Up18news/अनिल बेदाग

Like this:

Like Loading…

Leave a Comment