Connect with us

Bareilly

बरेली के राजेंद्रनगर कंटेमेंट जोन में हुई दारू पार्टी, युवा नेता ने दिखाया रौब

Published

on

Bareilly news

राजेंद्रनगर कंटेमेंट जोन में रविवार देर रात हाइवोल्टेज ड्रामा हुआ। इनोवा और स्विफ्ट कारों में आए करीब दर्जनभर लड़कों ने खुलेआम दारू पार्टी कर ली। रिहायशी इलाके में रहने वालों ने पुलिस को बुलाया तो दारू पार्टी में शामिल एक युवा वाहिनी का नेता रौब झाड़ने लगा। पुलिस ने सभी के नाम-पते लिखने के बाद 188 की कार्रवाई की है।

राजेंद्रनगर में क्लस्ट बनने के बाद हंगामे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पॉश कॉलोनी में रविवार रात करीब 12 बजे इनोवा और स्विफ्ट कारों में आए दर्जनभर लड़कों ने हंगामा कर डाला। खुलेआम जाम छलकाए जाने लगे। मास्क और शारीरिक दूरी का पालन होना दूर की बात रही।

लोगों ने पुलिस को फोन किया तो प्रेमनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे। एक युवक खुद को युवा वाहिनी का नेता बताकर रौब झाड़ने लगा। मामला बढ़ा तो शील चौराहा चौकी इंचार्ज सुनील कुमार भी मौके पर पहुंचे। छानबीन में सामने आया कि सभी दारू के नशे में थे।

पुलिस ने नाम-पते नोट करने के बाद उन्हें थाने लेकर गई। यह घटना सवाल पैदा करती है कि कंटेमेंट जोन में जहां आवागमन की मनाही है। वहां दारूपार्टी आखिर कैसे हो गई। दो कारों में दर्जनभर लड़के घुस आए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

राजेंद्रनगर कंटेमेंट जोन से फोन आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

– बलवीर सिंह, इंस्पेटर प्रेमनगर 

Advertisement

Sports

Advertisement

Trending