Connect with us

India

दिल्ली: फुल ड्रेस रिहर्सल आज, पुलिस ने कई रूट किए डायवर्ट, देखें लिस्ट

Published

on

दिल्ली: फुल ड्रेस रिहर्सल आज

दिल्ली में 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां शुरू हो गई है. आज फुल ड्रेस रिहर्सल किया जा रहा है. इस वजह से कई इलाकों के ट्रैफिक रूट को बंद कर दिया गया है. इस बाबत दिल्ली पुलिस की ओर से एक एडवाइजरी जारी की गई है, जिसमें बताया गया कि कौन-कौन सी सड़क कितने बजे तक बंद है.

दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक, फुल ड्रेस रिहर्सल के कारण लाल किला के पास, जिसमें रिंग रोड (राजघाट से आईएसबीटी) शामिल है, उसे बंद सुबह 10 बजे तक बंद कर दिया गया है. इसके अलावा आउटर रिंग रोड (वजीराबाद से आईएसबीटी), दरियागंज, चांदनी चौक की सड़क भी सुबह 10 बजे तक बंद है.

ये सड़कें हैं बंद

– चांदनी चौक से लाल किला

– नेताजी सुभाष मार्ग से दिल्ली गेट

– एसपी मुख़र्जी मार्ग से यमुना बाजार

– रिंगरोड से नेताजी सुभाष मार्ग

– दरियागंज से रिंगरोड

– जीपीओ दिल्ली से छत्ता रेल

बने रह सकते हैं जाम के हालात

दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक, लाल किला के आसपास की सड़कें सुबह 10 बजे के बाद खुल जाएंगी, लेकिन जाम के हालत बने रह सकते हैं. बारिश के कारण भी दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति है. इस वजह से भी कई जगह जाम की समस्या सामने आ रही है.

14 अगस्त से कमर्शियल वाहन की एंट्री पर रोक

दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक, तिलक मार्ग, मथुरा रोड, बहादुरशाह ज़फर मार्ग, सुभाष मार्ग, जवाहरलाल नेहरू मार्ग, रिंग रोड, ISBT ब्रिज वाले रास्ते से बचने के लिए कहा गया है. पुलिस ने 14 अगस्त की रात 11 बजे से 15 अगस्त की सुबह 11 बजे तक दिल्ली के किसी भी बॉर्डर से भारी कमर्शियल वाहन की आवाजाही पर रोक लगा दी है.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Sports

Advertisement

Trending