Connect with us

India

BIG BREAKING: बरेली में 160 लोग कोरोना पॉजिटिव

Published

on

Bareilly News

जिले में दिनों दिन कोरोना संक्रमण का खतरा गंभीर होता जा रहा है। लगातार सामने आ रहे संक्रमण के मामले चिंता का सबब बने हुए हैं। सोमवार शाम तक 160 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा.अशोक कुमार ने बताया कि एंटीजेन और ट्रू नॉट की रिपोर्ट में 108 तथा आईवीआरआई से आई 528 सैंपल रिपोर्ट में 52 पॉजिटिव आए।

उत्तर प्रदेश के बरेली सेंट्रल जेल और जिला जेल में 56 कैदी कोरोना पॉजिटिव  मिले हैं। इसके अलावा रविवार देर रात सेना के जवानों और स्वास्थ्य कर्मियों समेत 198 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब जिले में सक्रिय संक्रमित 3773 हैं, जबकि 1108 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में अब तक कोरोना से 98 लोगों की मौत हो चुकी है।  जिला सर्विलांस अधिकारी, एसीएमओ डॉक्टर अशोक कुमार ने बताया कि सेंट्रल जेल के 51 कैदियों और जिला जेल के पांच कैदियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है।

सेंट्रल जेल में तीन दिन पूर्व कैदी की कोरोना से मौत के बाद रविवार को जांच कराई गई थी। वहीं जिला जेल में संक्रमित पाए जाने के चलते वहां भी जांच हुई थी। डॉक्टर अशोक कुमार ने बताया कि एसपी देहात के कायार्लय में तैनात दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा खुफिया विभाग में भी एक कर्मचारी में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके अलावा पुलिस लाइन में एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

डॉ अशोक ने बताया कि दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु के बाद शव परिजनों को दिए गए थे लेकिन परिजनों ने शिकायत की कि शव बदले हुए है। एक शव तो शमशान में पहुंच गया था। शिकायत होने पर तत्काल शवों को बदल वाया गया बरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि यह अस्पताल प्रबंधन और कर्मचारियों के घोर लापरवाही है। शव देने से पहले स्वजनों को चेहरा दिखाना चाहिए। बॉडी बैक पर लगा लगी स्लिप से तस्दीक कराने के बाद ही शव दिया जाना चाहिए। इस मामले में अस्पताल प्रबंधन से जवाब तलब किया जाएगा।

Advertisement

Sports

Advertisement

Trending