Connect with us

Entertainment

‘भाभीजी घर पर हैं’ के 1400 एपिसोड पूरे, शो छोड़ चुकीं सौम्या को मिला खास सरप्राइज

Published

on

भाबी जी घर पर हैं

देश में अगर पॉपुलर कॉमेडी शोज की बात आती है तो उसमें भाबी जी घर पर हैं का नाम जरूर होता है. शो ने जबरदस्त सफलता हासिल की है और पिछले 5 सालों से ये दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है. शो ने हाल ही में अपने 1400 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर टीवी शो खुशियां मना रहा है और सेलिब्रेट भी कर रहा है. भले ही अब शो में सौम्या टंडन काम नहीं कर रही हैं मगर इस खास खुशी के मौके पर उन्हें भी शामिल किया गया है.

शो के प्रोड्यूसर्स ने सौम्या टंडन के लिए खास सरप्राइज भिजवाया. सौम्या के घर पर शो के पांच साल पूरे होने की खुशी में केक भिजवाया गया. सौम्या ने वीडियो के जरिए फैन्स संग इसकी खुशी जारी की और उन्हें इस बड़े मौके पर याद करने के लिए शुक्रिया भी कहा.

वीडियो में उन्होंने कहा कि- ये एक बड़ी उपलब्धि है. मैं इस शो के 1400 एपिसोड पूरा होने की खुशी में पूरी टीम को शुभकामनाएं देती हूं. ये तो बस एक शुरुआत है. अभी तो इस शो के ऐसे ही एक के बाद एक एपिसोड आते रहेंगे और दर्शकों को एंटरटेन करते रहेंगे. मेरी तरफ से शो को गुड विशेज.

 

शो का हिस्सा ना होकर भी याद किए जाने पर आगे सौम्या ने कहा- ये केक भेजने के लिए मैं मेकर्स का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मैं 5 साल तक इस शो का हिस्सा रही थी. भले ही अब मैं शो का हिस्सा नहीं हूं मगर इसके बाद भी मुझे याद किया गया है इस बात से मैं खुश हूं. ये शो हमेशा मेरे लिए खास रहा है. मुझे इस बात की भी पूरी उम्मीद है कि ये शो सभी के लिए स्पेशल होगा.

अगस्त 2020 में क्विट किया शो

बता दें कि साल 2020 अगस्त में सौम्या टंडन ने इस शो को अलविदा कह दिया. वे इस शो का पॉपुलर चेहरा थीं. शो को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सौम्या की जगह शेफाली जरीवाला को कास्ट किया जाएगा. मगर फिलहाल तो ऐसा कुछ नहीं हुआ है. शो में आसिफ शेख, रोहताष गौड़ और शुभांगी आत्रे लीड रोल में हैं.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Sports

Advertisement

Trending