Connect with us

Crime

मुजफ्फरनगर में अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

Published

on

Crime news

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में इन दिनों पुलिस जमकर अवैध तमंचा फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ कर रही है. कुछ दिन पहले जनपद की बुढाना पुलिस ने एक बड़ी अवैध हथियार की फैक्ट्री का खुलासा किया था, जिसमें 9 आरोपी गिरफ्तार हुए थे, जबकि इस फैक्ट्री से 64 से ज्यादा अवैध हथियार पुलिस ने बरामद किए थे. गुरुवार की शाम को मीरापुर थाना पुलिस ने सिकंदरपुर गांव के जंगल से एक अवैध तमंचा फैक्ट्री का मुखबिर की सूचना पर भंडाफोड़ किया है.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश अफजाल को मौके से गिरफ्तार किया है. बदमाश के अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस ने मौके से 1 बंदूक, 11 तमंचे और 6 कारतूस और भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं.

हिस्ट्रीशीटर बदमाश अफजाल गिरफ्तार

मीरापुर पुलिस ने पूछताछ करने के बाद हिस्ट्रीशीटर बदमाश अफजाल को सलाखों के पीछे भेज दिया है और फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है सूचना यह भी है कि यह फैक्‍ट्री काफी दिन से संचालित की जा रही थी. लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी पहले नहीं मिलने से आरोपी बचता रहा.

thumbnail_1_750_073120101523.jpgअवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़

1 बंदूक, 11 तमंचे और 6 कारतूस बरामद

सीओ शकील अहमद की माने तो पकड़ा गया अवैध हथियारों को बनाने वाला शातिर बदमाश अफजाल मीरापुर थाने का टॉप हिस्ट्रीशीटर है जिस पर लगभग 17 मुकदमे दर्ज हैं.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Sports

Advertisement

Trending